Topping App से instagram पर followers कैसे बढ़ाये ?

Join WhatsApp group Join Now

इंस्टाग्राम पर  followers कौन नहीं बढ़ाना चाहता, जाहिर सी बात है कि आप भी इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के तरीके ढूंढ रहे होंगे.

लेकिन सच कहूं तो इंटरनेट पर मौजूद जानकारियों में  genuine इंस्टाग्राम पर  followers बढ़ाने वाले ऐप की जानकारी निकालना बहुत ही कठिन है.

यदि आपकी थोड़ी सी भी Popularity नहीं है तो आप का मनोबल बिल्कुल घट जाता है,  आपकी फोटो आपके  post पर बहुत ही कम likes आते हैं. 

लेकिन यदि मैं यह कहूं कि मेरे पास एक ऐसा app है एक ऐसा तरीका है जिसका इस्तेमाल करके आप Easily  Instagram पर  followers बढ़ा सकते हैं और popularity gain कर सकते हैं.

जी हां हम बात कर रहे हैं  Play Store पर मौजूद Topping App के बारे में, इसकी मदद से आप अपने इंस्टाग्राम पर  followers बढ़ा सकते हैं उस पर लाइक बढ़ा सकते हैं लेकिन कैसे हम जानेंगे इस आर्टिकल में.

article को बिल्कुल end तक पढ़िए ताकि कोई भी तरीका आप से छूटे ना कोई भी गलती आप से  ना हो.

intagram followers

 

Topping app क्या है ? 

Topping एक  social media boosting app है.  जो हमारे  Instagram पर  followers एवं लाइक बढ़ाने के काम आता है. 

यह एक  follow for follow mechanism पर काम करता है,  जब आप इस ऐप के अंदर कोई  activity करते हैं तो उसके लिए आपको Points दिए जाते हैं और उन्हीं  points को आप लाइक और फॉलोअर्स बढ़ाने में खर्च कर सकते हैं.

जरूरी नहीं है कि आप अपने  original Instagram या फिर  email account के जरिए इस ऐप में  login करें आप चाहे तो कोई  temporary email account या फिर  insta account बनाकर उसके जरिए इस  app में  login कर सकते हैं.

और point इकट्ठे करने के बाद,  अपनी  original Instagram followers और  likes drive कर सकते हैं. 

यह एक बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है अभी तक इस ऐप को एक लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम user डाउनलोड कर चुके हैं.

23000 से ज्यादा लोगों ने इसे  Play Store पर रेटिंग दी है, इस  article को लिखने तक  Play Store पर इसकी  rating 4.4 है.

 यदि  reviews की बात करें तो बहुत से  users ने इसे काफी ज्यादा helpful बताया है और इसके  working principle को  other apps की तुलना में लाजवाब  माना है.

Topping app के फायदे ? 

  • दूसरे  apps की तुलना में आपको real Instagram followers मिलते हैं,  जबकि कई सारे अदर ऐप्स है जो आपको  fake Instagram followers provide करते हैं जिससे आपके पोस्ट पर कोई  engagement नहीं बढ़ती है.
  • यह सिर्फ 5 एमबी का है इसलिए आपके फोन नहीं गए ज्यादा  space  consume नहीं करता है.  जिससे आपके फोन के  performance पर कोई खास असर नहीं पड़ता.
  • आप चाहे तो अपने किसी  temporary Email ID या  social media account के जरिए इसके अंदर  login कर सकते हैं और अपनी  original id पर followers और लाइक  बढ़ा सकते हैं.
  • यदि आपको इस ऐप के इस्तेमाल में किसी प्रकार की कोई कठिनाई आती है तो आप  developer को  email करें सकते हैं वह आपकी सहायता जरूर करेंगे.
  • इस ऐप के अंदर आपको  ads भी दिखाए जाते हैं यदि आप चाहे तो कुछ पैसे  spend करके उन  ads को रोक सकते हैं और उनका  premium plan भी  purchase कर सकते हैं जिससे आपको points की जरूरत नहीं पड़ेगी.
  • चुकी  app समय-समय पर  update होते रहता है इसलिए इसमें आपको नए नए  features देखने को मिल सकते हैं.
  • इंस्टाग्राम पर  followers बढ़ाने वाले दूसरे ऐप की तुलना में यह ऐप  Play Store पर भी मौजूद है. ऐसे में आप इसके ऊपर भरोसा जता सकते हैं.

 

App की जानकारी और Hardware Requirement

Application NameTopping
Size4.7Mb
Star Rating4.4
CostFREE & PAID
Requires Android5.0 and Above
Downloads100K+
FormatApkFile
Offered ByAppsTime. Fun
Topping App Referral Code—-
No. of Reviews23K+

 Topping App कैसे डाउनलोड करें?

Play Store से topping app को  directly डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें.                           

                                                          

यदि आप  manually Play Store से  topping app को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए Step by step process को फॉलो करें :

  1. अपने फोन का Internet connection ऑन करें और  Play Store में जाएं.
  2. ऊपर दिए गए सर्च बार में  topping app सर्च करें
  3. “Topping – likes, followers for Instagram and VK” पर क्लिक करें और  हरे रंग के इंस्टॉल बटन को दबाएं.
  4. आपके इंटरनेट कनेक्शन की स्पीड के अनुसार यह 10 सेकंड से लेकर 1 मिनट के अंदर डाउनलोड हो जाएगा क्योंकि इसका साइज सिर्फ 5 एमबी का है. 

Topping App का इस्तेमाल कैसे करें ?

Topping App का इस्तेमाल करना बेहद ही आसान है इसके लिए बस आपको नीचे दिए गए  procedure को  follow करना होगा बस आपका  application use करने के लिए तैयार हो जाएगा और आप इंस्टाग्राम पर  followers बढ़ा सकेंगे.

  1. Topping App को ओपन करें और अपने गूगल अकाउंट का इस्तेमाल करके  login करें आप चाहे तो इसके लिए कोई  temporary email ID भी  use कर सकते हैं.
  2. अपने किसी अदर इंस्टाग्राम अकाउंट जो  temporary हो उसका इस्तेमाल करके  next screen में  login करें. जान है इस तरह की आपस में कभी भी अपने  real इंस्टाग्राम अकाउंट से Login नहीं करें नहीं तो आपका नुकसान हो सकता है.
  3. Login करने के बाद आप अपनी  dashboard पर आ जाएंगे  dashboard पर आपको ढेर सारी  option देखने को मिलेंगे उस  option में से आप  follow वाले विकल्प पर क्लिक करें.
  4. जैसे ही आप फॉलो वाले  slide पर आएंगे आपके सामने बहुत सारे पोस्ट या अकाउंट दिखने लगेंगे आप उन  accounts को फॉलो करें हर एक पर आपको 5  points दिए जाएंगे. 
  5. आप  advertisement videos देखकर भी  points  earn कर सकते हैं हर एक  advertisement के लिए अलग-अलग matrix के हिसाब से  points तय किए गए होते हैं.
  6. जब आप बहुत सारे  points collect कर चुके हो उसके बाद सर्च के ऑप्शन पर क्लिक करें और अपनी  real Instagram ID को सर्च कर ले.
  7. Get followers वाले  option पर क्लिक करें,  आपके हर 35  points के लिए 5  followers दिए जाएंगे.

 

Disclaimer : हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार से इस तरह के Apps का समर्थन नहीं करती है. हम सिर्फ जानकारी के लिए आपको इस एप्स के बारे में बता रहे हैं. इन एप्स का इस्तेमाल करने से पहले इनके  policy को जरूर पढ़ें और यह किस प्रकार से आपसे  collect किए गए  user data का इस्तेमाल करते हैं इसकी जानकारी भी प्राप्त कर ले. 

Join WhatsApp group Join Now

Leave a Comment