Free Followers कैसे बढ़ाये – Instagram पर followers कैसे बढ़ाये

Join WhatsApp group Join Now

इंस्टाग्राम पर 1 दिन में  1000 फॉलोअर बढ़ाएं

हेलो दोस्तों, अगर आप इंस्टाग्राम चलाते हैं और आपके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स कम है और आप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की फॉलोअर्स को बढ़ाना चाहते हैं आज आप हमारे इस पोस्ट को पूरा पढ़िए. क्योंकि आज के इस पोस्ट में मैं आपको कुछ ऐसी ट्रिक बताने जा रहा हूं जिसकी मदद से आप एक दिन में ही 1000 फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं. इस पोस्ट में मैं आप लोगों को कुछ ऐसी वेबसाइट बताऊंगा यहां से सिर्फ आप अपना इंस्टाग्राम का यूजर नेम डालकर फॉलोअर्स को बढ़ा पाएंगे, तो चलिए जानते हैं कौन-कौन सी ऐसी वेबसाइट है जिससे हम इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढा सकते हैं.

लोग इंस्टाग्राम पर फॉलोवर क्यों बढ़ाना चाहते हैं

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने के पीछे अलग-अलग लोगों के अलग-अलग कारण होते हैं. जैसे कोई व्यक्ति इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स अपने दोस्तों को दिखाने और उनके सामने हवा बाजी करने के लिए बढ़ाना चाहता है तो वहीं पर कुछ लोग ऐसे हैं जो इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़कर पैसे कमाना चाहते हैं.

Instagram par followers Kaise badhaye

आज के समय में इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाना पहले के मुकाबले थोड़ा आसान हो गया है. अगर आप 100% रियल फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ऑर्गेनिक तरीकों का इस्तेमाल करना चाहिए. अगर आप किसी वेबसाइट से Instagram followers बढ़ाना चाहते हैं तो आप हमारे द्वारा बताई गई इन वेबसाइट का इस्तेमाल करके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स को बढ़ा सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे अगर आप इंस्टाग्राम से पैसे कमाने के लिए फॉलोअर्स को बढ़ाना चाहते हैं तो मैं आपको यही सलाह दूंगा कि आपको किसी भी वेबसाइट से फॉलोअर्स को नहीं बढ़ना चाहिए कल की खुद से मेहनत करके ऑर्गेनिक तरीकों से फॉलोअर्स बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए.

smmviraj.com से 1 दिन में 1000 फॉलोअर्स बढ़ाएं

smmviraj.com एक ऐसी वेबसाइट है जहां से आप सिर्फ एक दिन में 1000 या फिर उससे ज्यादा फल उसको बढ़ा सकते हैं. लेकिन इस वेबसाइट से फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको इसके बदले कुछ पैसे देने पड़ते हैं जो कि ना के बराबर है. smmviraj.com से बहुत कम पैसा में आप ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं. smmviraj.com से फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको सबसे पहले इस पर अपना एक अकाउंट बनाना है जिसे आप ईमेल और यूजरनेम और पासवर्ड डालकर अपना अकाउंट बना सकते हैं. एक बार जब आपका अकाउंट बन जाएगा तो आपको अपने अकाउंट में पैसे ऐड करने हैं जो यूपीआई आईडी के मदद से आप कर सकते हैं. पैसे ऐड करने के बाद आप उन पैसों से जितने चाहे फॉलोअर्स खरीद सकते हैं.

https://megafamous.com/ से फ्री में Instagram followers बढ़ाएं

आप इस वेबसाइट से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्री में फॉलोअर्स ले सकते हैं. इसके लिए आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है सिर्फ आपको अपने मोबाइल में इस वेबसाइट को ओपन करना है. वेबसाइट ओपन करने के बाद आपको इस वेबसाइट पर अपना यूजर नेम और ईमेल को डाल देना है उसके बाद कंटिन्यू बटन पर क्लिक कर देना है. कंटिन्यू बटन पर क्लिक करने के बाद आपके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 40 से 50 फॉलोअर्स तुरंत बढ़ जाएंगे.

views4you.com से फ्री में 20 फॉलोअर्स बढ़ाएं

इस वेबसाइट से फ्री में 20 Instagram followers बढ़ा सकते हैं. इसके लिए आपको अपने फोन में https://views4you.com/offers/free-instagram-followers/ इस लिंक को ओपन करना है. उसके बाद आपके सामने Instagram followers बढ़ाने वाले वेबसाइट खुल जाएगी. अब आपके यहां पर दो बॉक्स दिखाई देगा जिसमें पहले वाले बॉक्स में आपको अपने प्रोफाइल का लिंक डालना है और दूसरी बॉक्स में आपको अपना ईमेल डालना है. प्रोफाइल लिंक और ईमेल डालने के बाद try now बटन पर क्लिक करें. उसके बाद आपके इंस्टाग्राम अकाउंट पर तुरंत ही 20 फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे.

famoid.com से  फ्री में 25 Instagram followers बढ़ाएं

famoid.com बहुत ही अच्छा वेबसाइट है फ्री में Instagram followers बढ़ाने का. अभी के समय में आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके फ्री में 25 फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं. इस वेबसाइट से फ्री में Instagram followers बढ़ाने के लिए सबसे पहले आप अपने फोन में इस वेबसाइट को ओपन करें. वेबसाइट ओपन करने के बाद आपके सामने दो बॉक्स दिखाएंगे देंगे जिसमें आपको अपना इंस्टाग्राम यूजर नेम डाल देना है और नीचे वाले बॉक्स में ईमेल आईडी उसके बाद गेट फ्री फॉलोअर्स पर क्लिक कर देना है. जैसे आप गेट फ्री फॉलोअर्स बटन पर क्लिक करेंगे आपके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ने शुरू हो जाएंगे.

वेबसाइट से Instagram followers बढ़ाने के फायदे

अगर आप वेबसाइट से Instagram followers बढ़ाते हैं तो इसके अपने ही फायदे है जैसे आपको इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ती. वेबसाइट की मदद से आप कम समय में ज्यादा फॉलोअर्स को बढ़ा सकते हैं. अगर आपके पास ज्यादा पैसे हैं तो आप वेबसाइट की मदद से  कुछ ही दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाख फॉलोअर्स भी बढ़ा सकते हैं.

निष्कर्ष

आज के इस पोस्ट में मैंने आप लोगों को कुछ ऐसी वेबसाइट बताइए जहां से आप अपने इंस्टाग्राम पर फ्री में फॉलोअर्स को बढ़ा सकते हैं. अगर आपको हमारे द्वारा बताई गई वेबसाइट से कोई भी मदद हुई हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करें. अगर आप इंस्टाग्राम पर रियल फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो कमेंट में रियल फॉलोअर्स कमेंट करें.

Join WhatsApp group Join Now

Leave a Comment